नेपाल की ये टॉप और खूबसूरत अभिने‍त्रियों, यहां देखिए कौन-कौन हैं !

नेपाल की टाँप और खूबसूरत अभिने‍त्रियों के बारे में जिनकी खूबसूरती देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। ये खूबसूरत और टाँप नेपाली अभिने‍त्रियां स्वस्तिमा खड़का, साम्राज्ञी राज्यलक्ष्मी शाह, अदिति बुडाथोकी, नम्रता श्रेष्ठ, प्रियंका कार्की, आंचल शर्मा, वर्षा शिवाकोटी और सृष्टि श्रेष्ठ हैं।

Reality World: Swastima Khadka Hot Bondi Beach, Australia

स्वस्तिमा खड़का अभिनेत्री के साथ साथ नेपाल की मशहूर मॉडल भी हैं। स्वस्तिमा ने फिल्म "हॉस्टल रिटर्न्स" से नेपाली फिल्म उद्योग में शुरुआत की थी। नेपाल में उनकी वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

My City - Samragyee RL Shah flaunts red bikini at Jimbaran Beach ...

साम्राज्ञी राज्यलक्ष्मी शाह नेपाली में एक अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री साम्राज्ञी नेपाल के राजघराने से ताल्लुख रखती हैं। साम्राज्ञी राज्यलक्ष्मी शाह मॉडल महेशविक्रम और गायिका नेहा कि सुपुत्री हैं। जीनका जन्म नेपाल कें काठमांडू में हुआ है।

Aditi Budhathoki HD Wallpapers | Latest Aditi Budhathoki ...

नेपाली खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री का नाम अदिति बुडाथोकी है। इस खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री का जन्म नेपाल में हुआ है, यह नेपाल में ही मॉडलिंग भी करती हैं। अदिति के भारतीय सिनेमा में भी लाखों लोग प्रशंसक हैं।

Shristi Shrestha Stock Photos

नम्रता श्रेष्ठ एक प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने "सानो संसार", "मेरो एउटा साथी छ", "छड्के" जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। नम्रता सिनेमा उद्योग में प्रवेश करने से पहले मॉडलिंग और थिएटर से जुड़ी थीं। उन्होंने अब तक कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है।

LEXCLUSIVE: Priyanka Karki's Sexy Chitwan Shoot! | Lexlimbu

प्रियंका कार्की नेपाली फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। सन् २०१२ में फिल्म तीन लवर्स फिल्म से डेब्यू किया था और तभी से एक्ट्रेस इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई हैं। इनकी खूबसूरती और उनकी फिटनेस के लिए सोशल मीडिया पर भी इनके लाखो लोग फॉलोअर्स हैं।  

Sani - Prem Sen Ft. Aanchal Sharma and Binod Neupane | New Nepali ...

आंचल शर्मा अभिनेत्री के साथ साथ नेपाल की मॉडल भी हैं। ये अभिनय को लेकर अपने देश में खासा लोकप्रिय हैं। उन्होंने नेपाली सिनेमा में "नई नभन्नू ल ४" के साथ अपनी अभिनय यात्रा शुरुआत की थी।

Barsha Siwakoti: Insta Hot & Hit Pictures | Glamour Nepal

वर्षा शिवाकोटी नेपाली अभिनेत्री और मॉडल हैं। ये अपनी बोल्डनेस को लेकर नेपाल में खासा लोकप्रिय हैं। वर्षा अब तक कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।

Top Most Beautiful & Hot Nepali Actresses And Models | N4M Reviews

नेपाली सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक और मशहूर मॉडल हैं - सृष्टि श्रेष्ठ। सृष्टि को नेपाली राष्ट्र पुरस्कार समेत कई अन्य पुरस्कार मिल चुकी हैं।

प्रकाशित तारीख : 2020-07-13 21:10:16

प्रतिकृया दिनुहोस्