पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया जहानाबाद क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया जहानाबाद क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

रविवार कस्बें में जहानाबाद क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन हाफिज अनवारुल हक ने किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जहानाबाद क्रिकेट टूर्नामेंट के अध्यक्ष मोहम्मद जीशान कुरैशी ने बताया कि यह कार्यक्रम छह दिवसीय कार्यक्रम है। क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि के तौर पर समाजसेवी व पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष हाफिज अनवारूल हक फीता काटकर जहानाबाद किक्रेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। समाजसेवी पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने टूर्नामेंट के खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आप लोगों की कोई भी समस्या हो तुरंत बताएं जिसका निदान तुरंत किया जाएगा।

 इस टूर्नामेंट में विशिष्ट अतिथि इंस्पेक्टर जय प्रकाश उपाध्याय थानाध्यक्ष जहानाबाद के मौके में ना होने पर कस्बा इंचार्ज विवेक सिंह ने जाकर खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया और उद्घाटन के बाद कस्बा इंचार्ज ने पहली बाल खेल कर बच्चों का मनोबल बढ़ाया। 

पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने बताया कि जहानाबाद क्रिकेट टूर्नामेंट का जो शुभारंभ हुआ है ।इससे बच्चों के स्वास्थ्य पर काफी प्रभाव पड़ता है तथा छोटे-छोटे खेलों से ही बच्चे बड़े टूर्नामेंट में शामिल होने का अवसर मिलता  हैं। इसलिए बच्चों का हौसला अफजाई करना चाहिए, जिससे उनका मनोबल बढे़। बताया कि यह टूर्नामेंट छह दिवसीय का प्रोग्राम है रविवार कुढ़नी और मूसानगर के बीच में मैच का शुभारंभ हुआ है। इस मैच के उपाध्यक्ष मोहम्मद खान कोषाध्यक्ष जियाउल हक व सहयोग देने वालों में जावेद कुरेशी ,लाला खत्री ,डा जावेद, लाल सिंह सूर्यवंशी ,मंडल अध्यक्ष भाजपा, अकरम अंसारी, परवेज अंसारी, वसीम भाई, शाहजहांपुर खालसा के प्रधान मयंक सचान उर्फ डीएम ,डा जेपी बर्मा, रिजवान भाई टायर वाले आदि लोग जहानाबाद क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए।

Feb 09, 2020 21:09:36 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब