अंकिता का इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक इंड व्हाइट इमेज में दोनों स्टनिंग लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट करने के लिए विक्की जैन का आभार व्यक्त किया है। इसके अलावा उन्होंने विक्की जैन से माफी भी मांगी है। अंकिता ने ये माफी उनकी वजह से हुई विक्की की बदनामी को लेकर मांगी है। अंकिता ने इस स्टनिंग तस्वीर के साथ एक लंबा नोट भी लिखा है।

उन्होंने लिखा,'आपके लिए मेरी जो भावनाएं हैं उन्हें मैं शब्द में बयां नहीं कर पाऊंगी। जब भी मैं, हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में सबसे पहले एक ही चीज आती है कि मैं मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजने के लिए मैं भगवान की आभारी हूं। मेरे साथ हर मुश्किल में साथ देने के लिए शुक्रिया। मेरी हर मुसीबत को अपना बनाने के लिए और मेरी मदद के लिए दिल से शुक्रिया'। अंकिता ने आगे लिखा,'मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। सबसे जरूरी बात कि मुझे और मेरे हालात समझने के लिए शुक्रिया। मुझे माफ कर देना, क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। शब्द कम पड़ जाएंगे लेकिन हमारी बॉङ्क्षन्डग खूबसूरत है। आई लव यू'।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे काफी दुखी थीं। वह सुशांत के न्याय के लिए उनकी बहन प्रियंका सिंह और परिवार के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर मुहीम चला रही है। वह सुशांत के लिए अपनी फीलिंग्स को भी बयां कर चुकी हैं।

इसे लेकर लोग विक्की जैन को तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे, जिसके बाद विक्की जैन ने अपना कमेंट बॉक्स बंद कर दिया था लेकिन वह लगातार अंकिता को सपोर्ट कर रहे थे।

प्रकाशित तारीख : 2020-11-03 08:34:00

प्रतिकृया दिनुहोस्