फिर दिखेगी शाहरुख़ और आमिर की जोड़ी

इस बात का इंतज़ार काफी लंबे समय से कर रहे हैं कि वह बॉलीवुड किंग शाहरुख़ ख़ान और मिस्टर परफेक्ट आमिर ख़ान को एक साथ पर्दे पर देखें। उनकी यह ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है। क्योंकि आमिर ख़ान की अपकमिंग फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख़ ख़ान भी नज़र आने वाले हैं। हालांकि, उनका सिर्फ गेस्ट रोल होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ख़ान इस वक्त दिल्ली में अपनी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच शाहरुख़ ख़ान दिल्ली अपने हिस्से की शूटिंग करने भी पहुंचे। शाहरुख़  

 ख़ान हाल ही में यूएई से लौटकर आए हैं। वहीं, दिल्ली पहुंच शाहरुख़ ख़ान ने आमिर के साथ सेट साझा किया है। ख़ास बात है, आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के विजुअल इफेक्ट्स के काम को शाहरुख़ ख़ान की फर्म ही हैंडल कर रही है। फ़िल्म में आमिर के साख करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। प्रेंग्नेट होने की ख़बर आने के बाद करीना कपूर ख़ान ने भी हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। फ़िल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं। जिसे दिसंबर 2020 में रिलीज़ किया जाना था। हालांकि, कोरोना वायरस के चलते पूरे एक साल के लिए रिलीज़ डेट को बढ़ा दिया गया है। 

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा अंग्रेजी फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफ़िशियल रीमेक हैं। फॉरेस्ट गंप टॉम हैंक्स की बेहतरीन फ़िल्मों से एक है। इस फ़िल्म में एक कमजोर लड़का, अपनी इच्छा शक्ति को सबको पीछे छोड़ देता है। हॉलीवुड की इस फिल्म को काफी सराहा गया हैं। ऐसे में आमिर ख़ान के सामने इसे पीछे छोड़ने की पूरी चुनौती होगी। देखने की बात होगी क्या वह सफ़ल हो पाते हैं या नहीं? 

 

प्रकाशित तारीख : 2020-11-10 07:41:00

प्रतिकृया दिनुहोस्