शाहिद संग दिशा

डायरेक्टर शशांक खैतान अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुटे हैं। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी जिसका टेंटेटिव टाइटल योद्धा रखा गया है। करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। मेकर्स ने इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया था लेकिन रणबीर ने डेट्स ना होने की वजह से फिल्म को करने से मना कर दिया।

रणबीर के पास अभी 'शमशेरा' और लव रंजन की एक अनाम फिल्म है। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी बिजी हैं। इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। रणबीर के इनकार के बाद विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना ने भी इस फिल्म को करने की हामी नहीं भरी। लेकिन, सुनने में आ रहा है कि शाहिद कपूर को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और नरेशन सुनने के बाद वह फिल्म को करने के लिए तैयार हो गए हैं।

'योद्धा' शानदार के बाद करण जौहर के साथ शाहिद की दूसरी फिल्म है। वहीं, शशांक के निर्देशन में वह पहली बार काम करते दिखेंगे। फिल्म की लीडिंग लेडी की बात करें तो शाहिद के अपोजिट शशांक दिशा पाटनी को लेना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की कहानी शाहिद के इर्द-गिर्द जरूर घूमेगी लेकिन इसमें फीमेल लीड का भी दिलचस्प किरदार होगा। शशांक ने फिल्म की स्क्रिप्ट दिशा को सुना भी दी है। दिशा ने फिल्म को लेकर दिलचस्पी जताई है लेकिन उन्होंने अब तक इस फिल्म को साइन नहीं किया है। 

 

 

प्रकाशित तारीख : 2020-11-10 07:46:00

प्रतिकृया दिनुहोस्