काम पर लौटे अजय

लगभग आठ महीने तक घर पर ही आराम करने के बाद अभिनेता अजय देवगन फिल्म सेट पर जाकर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपनी अधूरी फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग हैदराबाद में शुरू की है। सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तो अजय ने लॉकडाउन से पहले ही खत्म कर दी थी। अब 10 से 12 दिन का ही काम बाकी है जिसे अजय देवगन बहुत ही जल्द निपटा देंगे।

मार्च के महीने में जब कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हुआ, तब से ही अजय देवगन अपने घर पर रहकर दूसरे रचनात्मक कार्यों में हिस्सा लेते रहे। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने बेटे युग के साथ मिलकर गीत भी बनाया और कई पटकथाएं भी पढ़ीं। लेकिन, अब जाकर वह अपने असली काम पर लौटे हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू की है। अजय ने शूटिंग तब शुरू की जब निर्माताओं ने स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सभी व्यवस्थाओं का प्रबंध अच्छे से किया।

ऐतिहासिक फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी वर्ष 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान की है। स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक पाकिस्तानी सेना की तरफ से तबाह कर दिए गए अपने एयरबेस को भुज में दोबारा बनाते हैं। इस एयरबेस को बनाने में विजय कर्णिक सुंदरबेन समेत तीन सौ स्थानीय महिलाओं की मदद लेते हैं। सुंदरबेन के रूप में फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। फिल्म में संजय दत्त ने भी एक आम नागरिक का किरदार निभाया है जो युद्ध के दौरान भारतीय सेना की मदद करता है। 

प्रकाशित तारीख : 2020-11-26 07:46:00

प्रतिकृया दिनुहोस्