भड़की तापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खबरों में रहती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरें शेयर करने के साथ ही सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी रखती हैं और उनके खिलाफ हेट कमेंट्स करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देती हैं।

ऐसा ही एक्ट्रेस ने एक बार फिर किया है। एक्ट्रेस ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें अभद्र मैसेज कर रहे थे और अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। तापसी पन्नू ने हाल ही में यूजर को अपशब्द बोलने पर करारा जवाब दिया है।

साथ ही उन्होंने उसके स्क्रीनशॉट भी लोगों के साथ शेयर किए हैं। दरअसल, एक यूजर ने एक्ट्रेस को मैसेज किया, 'जब तुम लोगों को ये टीवी चैनल्स वाले स्टार बनाया उसके बारे में क्या... तुम लोग जिस थाली में खाते हो उसी थाली पे लात मारते हो...' साथ ही एक्ट्रेस की फोटो शेयर कर यूजर उन्हें फालतू हिरोइन कहा और कहा कि तुझे एक्टिंग आती तो नहीं उठा उठा के मूवी करती है'। इस पर तापसी ने चुप्पी ना साधते हुए यूजर को करारा जवाब दिया। तापसी पन्नू ने जवाब देते हुए लिखा, 'क्या क्या उठा के? क्योंकि उठाया तो हैं मैंने स्टेंडर्ड, लेकिन आपको शायद नहीं समझ आए'।

यूजर ने तापसी को और भी गलत शब्द कहे, जिसका तापसी ने करारा जवाब दिया। अब तापसी पन्नू के इस जवाब की काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस खास तैयारी कर रही हैं। सोशल मीडिया पोस्ट में दिख रहा है कि वो काफी मेहनत कर रही हैं। साथ ही हाल ही में एक्ट्रेस मालदीव छुट्टियां  मनाने गई थीं। 

प्रकाशित तारीख : 2020-11-26 07:49:00

प्रतिकृया दिनुहोस्