प्रियंका-निक की शादी के दो सक्सेसफूल साल पूरे, एक-दूजे के लिए कपल ने लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का जलवा हॉलीवुड में भी बरकरार है। प्रियंका इन दिनों पति निक जोनास के साथ विदेश में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं जिसकी तस्वीरें निक और प्रियंका दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बखूबी देखने को मिल रही हैं। इस बेहतरीन कपल की शादी को अब दो साल पूरे हो गए हैं।

शादी की दूसरी सालगिरह पर फैंस ने दोनों को जमकर बधाइयां दी। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी विशेज भेजीं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाले निक और प्रियंका ने भी पोस्ट कर एक दूजे को स्पेशल फील कराया।प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और निक की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ ही एक्ट्रेस ने एक स्पेशल नोट भी लिखा। प्रियंका ने लिखा,'शादी के 2 साल पूरे होने की बधाई। हमेशा मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। आप मेरी ताकत हैं, कमजोरी हैं और सब कुछ हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं'।

इतना ही नहीं इस स्पेशल डे पर निक जोनास ने भी प्रियंका को स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अमेरिकी सिंगर निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की दो तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,'सबसे शानदार, खूबसूरत और इन्सपाइरिंग शख्स के साथ शादी के दो साल पूरे हुए। सालगिरह मुबारक हो प्रियंका। आई लव यू'।

बता दें कि, प्रियंका ने 1 दिसंबर 2018 को अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की थी। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की । प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास से 10 साल बड़ी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द व्हाइट टाइगर 'में नजर आएंगी। आखिरी बार वो फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखी गईं थी। इस फिल्म को सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया था।

प्रकाशित तारीख : 2020-12-02 11:34:00

प्रतिकृया दिनुहोस्