जैकलीन फर्नांडीस ने उड़ाई एक्ट्रेस की नींद

जैकलीन फर्नांडीस को जो चूका हुआ मान रहे थे उन्होंने ऐसे बाजी पलटी की बोलने वालों की बोलती बंद हो गई। लॉकडाउन के बाद जैकलीन ने दनादन इतने बड़े बैनर्स की फिल्में साइन कर ली कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की नींद उड़ गई। 

हाल ही में जैकलीन फिल्म 'बच्चन पांडे' का हिस्सा बनी। यह फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ उनकी 8वीं फिल्म है। अक्षय कुमार और कृति सेनॉन इस फिल्म का हिस्सा है। लंबे समय से कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए एक और एक्ट्रेस की तलाश है और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस इस रोल को पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही थीं, लेकिन बाजी जैकलीन के हाथ लगी। 

इसके पहले जैकलीन ने रोहित शेट्टी की फिल्म पाने में कामयाबी हासिल की थी। रोहित शेट्टी के साथ बॉलीवुड की तमाम हीरोइनें फिल्म करना चाहती हैं। रणवीर को लेकर जब रोहित ने फिल्म 'सर्कस' प्लान की तो सभी की निगाह इस फिल्म पर थी, लेकिन जैकलीन हवा की रफ्तार से आईं और यह फिल्म ले उड़ी। 

यही नहीं, जैकलीन फिल्म किक2 का भी हिस्सा हैं। यानी कि वे सलमान खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे स्टार्स के साथ फिल्में कर रही हैं। युवा हो या परिपक्व, हर स्टार के साथ उनकी जोड़ी जम जाती है। 

इ न फिल्मों के अलावा जैकलीन 'अटैक' और 'भूत पुलिस' जैसी फिल्में भी कर रही हैं। साथ ही उनकी अन्य बॉलीवुड निर्माताओं से भी बात चल रही है। आगामी दिनों में उनको लेकर एक-दो फिल्में और अनाउंस हो सकती हैं। 

 

प्रकाशित तारीख : 2020-12-03 09:17:00

प्रतिकृया दिनुहोस्