Kangana Ranaut के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक और याचिका दायर, जानिए इस बार क्या है मामला

गुरुवार को दिनभर ट्विटर पर कंगना रनोट और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्वीट युद्ध छाया रहा। इसको लेकर कुछ हैशटैग भी ट्रेंडिंग हुए। अब ताज़ा अपडेट यह है कि कंगना के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक और याचिका दायर की गयी है। दिलचस्प बात यह है कि यह याचिका एक्ट्रेस के ट्विटर एकाउंट को सस्पेंड करने की मांग उठाते हुए की गयी है। कंगना ने इसे शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

याचिका में कहा गया है कि कंगना अपने अतिवादी ट्वीट्स से लगातार नफ़रत, वैमनस्य फैलाकर इस देश को बांट रही हैं। इस याचिका को रीट्वीट करके कंगना ने लिखा- मैं लगातार अखंड भारत की बात कर रही हूं। टुकड़े-टुकड़े गैंग से हर रोज़ लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश बांटने का आरोप लग रहा है। वाह! क्या बात है, ख़ैर मेरे लिए ट्विटर अकेला ऐसा प्लेटफॉर्म नहीं है। एक चुटकी में हज़ारों कैमरे मेरा एक स्टेटमेंट लेने आ जाएंगे। इसलिए टुकड़े गैंग याद रखना, मेरी आवाज़ दबाने के लिए तुम्हें मुझे मारना होगा, और फिर मैं हर भारतीय के ज़रिए बोलूंगी और यही मेरा सपना है। तुम जो भी करोगे, मेरा सपना और मक़सद ही सच होगा। इसीलिए मैं खलनायकों को प्यार करती हूं। 

इससे पहले ट्विटर पर दिलजीत दोसांझ के साथ ट्वीट वॉर की वजह से सब पर भारी कंगना हैशटैग ट्रेंड हो रहा था। इसको लेकर कंगना ने लिखा- ट्विटर पर हर रोज़ मैं बनाम टुकड़े गैंग। ट्रेंड के लिए शुक्रिया दोस्तों। यहां इतने एंटीनेशनल लोगों को देखना निराशाजनक है, लेकिन मैं अपने राष्ट्रवादी दोस्तों पर गर्व करती हूं, जो टुकड़े गैंग के ख़िलाफ़ खड़े हैं और अखंड भारत चाहते हैं।

 बता दें, हाल ही में कंगना को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली थी, जब उनके पाली हिल स्थित दफ़्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को उच्च न्यायालय ने बुरी नीयत से किया गया बताया। हाई कोर्ट ने नुकसान का आंकलन करवाने के लिए भी कहा है, जिसे कंगना को इसकी भरपाई की जा सके।

प्रकाशित तारीख : 2020-12-03 20:55:00

प्रतिकृया दिनुहोस्