अमिताभ लेंगे मोटी रकम

बाहुबली स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण जल्द ही जानेमाने डायरेक्टर नाग अश्विन की अपकमिंग एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। नाग अश्विन की इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हो चुकी है।

कुछ समय पहले ही खबरें आई थीं कि अमिताभ बच्चन ने प्रभास और दीपिका पादुकोण की इस मेगा बजट फिल्म के लिए नाग अश्विन से हाथ मिला लिया है। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन, नाग अश्विन की इस फिल्म में काम करने के लिए काफी मोटी रकम वसूलने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए 21 करोड़ रुएये की मोटी फीस चार्ज करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर किसी भी हालत में बिग बी को इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते है। मेकर्स ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि हिंदी फिल्म जगत में अमिताभ बच्चन का कितना नाम है। यही वजह है जो मेकर्स अमिताभ बच्चन को मुंह-मांगी रकम देने के लिए राजी हो गए हैं। नाग अश्विन की ये फिल्म प्रभास के करियर की 21वीं फिल्म है जिसको लेकर साउथ का ये सुपरस्टार काफी उत्साहित है। यहां अगर बात की जाए अमिताभ बच्चन के किरदार की तो नाग अश्विन की फिल्म में बिग बी एक केमियो रोल प्ले करने वाले हैं। अमिताभ बच्चन का किरदार फिल्म के लिए बहुत अहम होने वाला है।

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन के किरदार को प्रभास के रोल के जैसा महत्व दिया जाएगा। अमिताभ बच्चन ने अपने किरादर के हिसाब से ही अपनी फीस का चुनाव किया है। 

 

 

प्रकाशित तारीख : 2020-12-04 11:21:00

प्रतिकृया दिनुहोस्