नेहा को याद आये बीते दिन

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल शो में नजर आ रही हैं। वह विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ शो को जज कर रही हैं। हाल ही केएपिसोड में कंटेस्टेंट अनुष्का पहुंची जो बताती हैं कि उन्हें एंजाइटी अटैक आते हैं।

अनुष्का गाना गाती हैं और गाते-गाते वह नर्वस होकर रुक जाती हैं। अनुष्का की हालत देखकर नेहा कहती हैं कि यह दिक्कत उनके साथ भी ऐसा बहुत होता था। नेहा कहती हैं, 'जब मैं स्टेज पर जाती थी तब मेरा हार्ट रेट बढ़ जाता था। मैं कांपने लग जाती थी, मेरी आवाज भी कांपती थी।

लगता था कि ऐसा क्यों हो रहा है। मैं कोशिश कर रही हूं इसे ठीक करूं'। इसके बाद नेहा, अनुष्का का कॉन्फिडेंस बढ़ाती हैं। वह कहती हैं कि आपको अपने इस डर से निकलना होगा। बता दें कि इससे पहले इसी शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेहा से पूछा गया कि शादी के बाद काम करने का कैसा एक्सपीरियंस है? इस पर नेहा ने कहा, 'मेरी लाइफ पहले भी बहुत सुंदर थी, लेकिन अब शादी के बाद और खूबसूरत हो गई है'। नेहा ने कहा कि जब आपका पार्टनर अच्छा इंसान हो, सपोर्टिव और समझदार हो तो आपकी लाइफ और बेहतरीन हो जाती है। नेहा ने आगे कहा, 'रोहनप्रीत अच्छे पार्टनर हैं। मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और चाहती हूं कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखें'। नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग नेहू द व्याह के लिए साथ आए थे। दोनों तभी पहली बार मिले थे। रोहनप्रीत सिंह ने पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा। 

 

 

प्रकाशित तारीख : 2020-12-07 09:04:00

प्रतिकृया दिनुहोस्