शेखर नहीं मनाएंगे जन्मदिन

एक्टर शेखर सुमन का सात दिसंबर को जन्मदिन है। ऐसे में उन्होंने एलान किया है कि इस बार वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे और वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द सुशांत के दोषियों को पकड़ा जाए। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे। बीते कुछ महीने से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रहा है।

अभिनेता के निधन के बाद से उनके परिवार के सदस्यों के साथ शेखर सुमन न्याय की मांग कर रहे हैं। शेखर सुमन ने ट्विटर पर लिखा है, 'सात दिसंबर को मैं अपना जन्मदिन नहीं मनाऊंगा। मनाने का कोई मूड भी नहीं है। इसके बजाय मैं प्रार्थना करूंगा कि सुशांत के दोषी पकड़े जाएं और यह केस बंद हो सके'। इससे पहले शेखर सुमन ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि बहुत से लोग मुझसे मिलते हैं और पूछते हैं कि सुशांत मामले में क्या हो रहा है और मैं कहता हूं कि काश मुझे पता होता कि इसका उत्तर क्या है।

हम सिर्फ आशा और प्रार्थना कर सकते हैं कि एक दिन चमत्कार हो। इसके अलावा आप कुछ नहीं कर सकते। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को एनडीपीएस कोर्ट से पिछले दिनों जमानत मिल गई। उन्हें सुशांत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने गिफ्तार किया था। 

प्रकाशित तारीख : 2020-12-07 09:08:00

प्रतिकृया दिनुहोस्