सैफ ने मांगी माफी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है उनका हालिया बयान। सैफ ने अपनी आने वाली एक फिल्म में रावण (लंकेश) का किरदार निभाएंगे। फिल्म को लेकर दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कुछ ऐसा कह दिया कि यूजर्स उन्हें फिल्म से बाहर करने की मांग करने लगे। इस इंटरव्यू में सैफ ने रावण द्वारा सीता के अपहरण को जायज ठहराया था।

वहीं अब अपने इस बयान पर सैफ ने सफाई पेश की है। सैफ ने एक स्टेंटमेंट जारी कर कहा, 'मुझे ये जानकारी मिली कि इंटरव्यू में दिए मेरे एक बयान ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। यह मेरा इरादा कभी नहीं था। मैं ईमानदारी से सभी से माफी मांगता हूं और अपना बयान वापिस लेता हूं। भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं।

आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है'। बता दें कि एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा था कि लंकेश का करेक्टर बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटरटेनिंग दिखाया गया है। उन्होंने कहा था, 'एक ऐसे राक्षस राजा का किरदार निभाना दिलचस्प है, लेकिन हम उसे दयालु बना देंगे, इसमें सीता के अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा और रावण की राम के साथ लड़ाई एक बदले के तौर पर दिखाई जाएगी जो वह लक्ष्मण द्वारा उसकी बहन सूपर्णखा की नाक काटने के लिए लड़ी थी'। 

प्रकाशित तारीख : 2020-12-07 09:19:00

प्रतिकृया दिनुहोस्