कार्तिक की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करने के लिए जानी जाती हैं लेकिन फिल्म लव आज कल को कमर्शियली अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिल्म को क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

अब इस फिल्म की असफलता को लेकर कार्तिक आर्यन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान, कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि फिल्म की खराब परफॉर्मेंस को उन्होंने कैसे हैंडल किया? इसपर उन्होंने कहा, ''मुझे नही लगता है कि मुझे किसी चीज को हैंडल करना पड़ा। जब मुझे 'लव आज कल' ऑफर हुई थी तो मैं इम्तियाज की लव स्टोरी फिल्म पर काम करने की प्रक्रिया को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड था।'' उन्होंने आगे कहा, मैंने सेट पर कई सारी चीजें सीखीं और उस वक्त एनर्जी अलग ही लेवल का था।

इसने एक एक्टर के तौर पर मुझे इतना कुछ दिया कि मैं रिजल्ट को लेकर परेशान नहीं हुआ। बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस मिलना अच्छा है लेकिन औसत से कम होने पर भी मैं परेशान नहीं होता हूं। कम से कम अभी तक तो नहीं, बल्कि फिल्म में मेरी परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया गया, खासकर मेरे पसंदीदा फिल्ममेकर ने जो कि मेरे लिए काफी है।'' बता दें कि इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट सारा अली खान ने काम किया था। बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई करने के बाद इस फिल्म की रफ्तार थम गई थी। 'जब हैरी मेट सेजल' के बाद यह इम्तियाज की दूसरी फिल्म थी जिसे बॉक्स ऑफिस कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

प्रकाशित तारीख : 2020-12-17 19:20:00

प्रतिकृया दिनुहोस्