सुशांत के ड्रग केस में नाम आने के बाद सारा अली खान की फिल्म से छुट्टी, तारा ने ली जगह

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  का नाम भी सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने इस मामले में उनसे पूछताछ भी की थी, लेकिन उसके बाद सोशल मीडिया पर उनका काफी विरोध हुआ था। इन सब का असर उनकी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशन लाइफ पर भी पड़ा है। सोर्स के मुताबिक इस कॉन्ट्रोवर्सी में उनका नाम आने के बाद सारा को टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 से निकाल दिया गया है।

वहीं सोर्स के मुताबिक कहा यह जा रहा है कि टाइगर और तारा की बॉन्डिग काफी अच्छी है। दोनों 'स्टूडेट ऑफ द ईयर 2' में साथ में काम कर चुके हैं इसलिए टाइगर ने प्रोड्यूसर को तारा सुतारिया को कास्ट करने को कहा है। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अपना प्रोजेक्ट बचाने के लिए मेकर्स को कोई दूसरा ऑप्शन नहीं दिखाई दे रहा था।

नाडियाडवाला ग्रैंड संस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। शूटिंग का जगह यूएई निश्चत की गई है। अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।  फिल्म के रिलीज की अभी कोई डेट फाइनल नहीं हुई है। 

वहीं सारा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल वे अपनी 'फिल्म कुली नं. 1' के प्रमोशन में बिजी हैं जो 25 दिसंबर को OTT प्लेटफॉम अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगी। इसके अलावा सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी।

प्रकाशित तारीख : 2020-12-17 19:34:00

प्रतिकृया दिनुहोस्