बच्चे को रखेंगे सोशल मीडिया से दूरः अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने आने वाले बच्चो को लेकर कहा है कि हमने उसे सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया है। इसी महीने बच्चे को जन्म देने जा रहीं एक्ट्रेस ने कहा कि हमने इस बारे में काफी सोचा है। निश्चित तौर पर हम नहीं चाहते कि बच्चा हमेशा लोगों की नजर में बना रहे। हम उसे सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। अनुष्का ने Vogue मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं मानती हूं कि यह फैसला बच्चे का ही होना चाहिए कि वह सोशल मीडिया से जुड़ना चाहता है या नहीं।

किसी भी बच्चे को अन्य की तुलना में स्पेशल नहीं बनाना चाहिए। इस चीज को डील करना बड़े लोगों के लिए भी मुश्किल होता है। यह मुश्किल होगा, लेकिन हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।’ अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह बच्चे को शिक्षा देंगी कि वह हर किसी के प्रति सम्मान का भाव रखे। उन्होंने कहा कि मुझे अपने पैरेंट्स से यही चीज सीखने को मिली है और मैं अपने बच्चे को भी यही सिखाना चाहूंगी।

जनवरी में बच्चे को जन्म देने जा रहीं अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैंने और विराट कोहली ने यह तय किया है कि हम बच्चे को बिगड़ैल नहीं होने देंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि विराट कोहली और मुझमें कई समानताएं हैं। इसलिए मुझे लगता है कि हमें इसका फायदा मिलेगा। एक्ट्रेस ने कहा, ‘आपकी परवरिश से यह तय होता है कि आप दुनिया को कैसे देखते हैं। मैं एक प्रोग्रेसिव बैकग्राउंड से आती हूं। हमारे परिवार में प्यार से पहले यह रहा है कि आप लोगों का सम्मान किस तरह से करते हैं। आपको उन मूल्यों को बनाए रखना होता है। हम बच्चे की आदतें खराब नहीं होने देना चाहेंगे।’

प्रकाशित तारीख : 2021-01-01 08:22:00

प्रतिकृया दिनुहोस्