धमाका करने को तैयार जैकी

अभिनेता जैकी श्रॉफ की इन दिनों सेकेंड इनिंग्स चल रही है। अपनी उम्र के हिसाब से शानदार किरदार कर रहे जैकी श्रॉफ के बारे में पता चला है कि वह रोहित शेट्टी की पुलिस फ्रेंचाइजी में एक सुपर विलेन बनने जा रहे हैं। इस किरदार की एंट्री अक्षय की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में होगी और इसका कहर 'सिंघम 3' तक कायम रहेगा।

बताया जा रहा है कि जैकी श्रॉफ का किरदार लश्कर फिल्म 'सूर्यवंशी' में अपना आतंक फैलाएगा। इस आतंक को काफी हद तक अक्षय का किरदार वीर सूर्यवंशी रोकने में कामयाब भी रहेगा, लेकिन अंत तक लश्कर खान पकड़ में नहीं आता। फिल्म 'सूर्यवंशी' के अंत में एक पोस्ट क्रेडिट सीन होगा, जिसमें बताया जाएगा कि लश्कर खान इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'सिंघम 3' में भी विलेन बनेगा और अजय के किरदार सिंघम से टक्कर लेगा। अगर ऐसा होता है तो रोहित  की यह फ्रेंचाइजी ठीक वैसे ही आगे बढ़ेगी भी जैसे मार्वेल स्टूडियोज की 'एवेंजर्स' फिल्में चलती रहीं। 

हालांकि, रोहित शेट्टी पिक्चर्स में अभी कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पिछले कुछ साल में जैकी श्रॉफ ने जो कुछ सिनेमा में किया है, उसके लिहाज से उनकी अपनी दूसरी पारी की सबसे बड़ी छलांग है

 

प्रकाशित तारीख : 2021-01-09 10:47:00

प्रतिकृया दिनुहोस्