ट्रोल हुए आमिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि, आमिर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। ये बात तो हर कोई जानता है कि आमिर बहुत मेहनत के साथ अपनी फिल्में करते हैं, लेकिन काम के बीच भी उनकी मस्ती जारी रहती है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बच्चों के साथ क्रिकेट मैच खेलते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, इस दौरान आमिर खान से एक गलती भी हो गई है जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर बैटिंग कर रहे हैं और उनके चौके छक्के से वहां खड़े बच्चे बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो रिकॉर्ड कर रहे फोटोग्राफर भी आमिर को देखकर काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। हालांकि आमिर खान ने बिना मास्क पहने ही बच्चों के साथ क्रिकेट खेला जिसे लेकर उन पर सवाल उठ रहे हैं।

 दरअसल किश्चर मर्चेंट ने आमिर खान और बच्चों को बिना मास्क पहने इस तरह साथ होने की निंदा की है। बता दें कि शॉट लगाने के बाद आमिर जब वहां से जाने लगे तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ फैंस आमिर के पास आ गए। इसके बाद आमिर ने फैंस से कहा कि वो लोग तो आओ पहले जो मैच खेल रहे थे।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-01-10 07:33:00

प्रतिकृया दिनुहोस्