'स्टारडस्ट' में अदिति

अदिति राव हैदरी अपने सीरियस रोल्स के लिए जानी जाती हैं। 'वजीर' और 'पदमावत' जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से अपना लोहा मनवाया है। अब खबर आ रही है िक अदिति राव हैदरी और बंगाली सिनेमा के जाने माने चेहरे प्रोसेनजीत चटर्जी विक्रमादित्य मोटवानी की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। विक्रमादित्य मोटवानी की इस वेब सीरीज का नाम 'स्टारडस्ट' है।

नेटफ्लिक्स पर 'सेक्रेड गेम्स' के साथ डिजिटल स्पेस में शुरुआत करने वाले विक्रमादित्य मोटवानी अब 'स्टारडस्ट' प्रोजेक्ट के साथ फिर से वापसी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये सीरीज बॉलीवुड से जुड़ी सच्ची घटनाओं और फिल्म इंडस्ट्री के कल्चर पर बेस्ड होगी। फिल्म काल्पिक तरह से बनाई जाएगी, जिसमें 40 के दशक से फिल्म इंडस्ट्री को दर्शाया जाएगा और अगले 40 साल  के बारे में दिखाया जाएगा। मेकर्स इस सीरीज को आठ या नौ एपिसोड में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि अपारशक्ति खुराना भी इस वेब सीरीज का हिस्सा होंगे। आगे और भी सेलेब्स इस सीरीज से जुड़ सकते हैं। 

सीरीज के मेकर्स इस प्रोजेक्ट को पिछले साल ही शुरु करना चाहते थे मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण ऐसा नहीं हो सका। अब इस साल मार्च या अप्रैल से ही इस सीरीज की शूटिंग शुरू की जाएगी।

प्रकाशित तारीख : 2021-01-12 20:58:00

प्रतिकृया दिनुहोस्