जाह्नवी ने शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर वाली हैं इस बीच उनकी फिल्म गुड लक जेरी का फर्स्ट लुक सामने आया चुका है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू हो गई है। जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। जिसमें जाह्नवी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं, उन्होंने नीले कलर का सलवार सूट पहना हुआ और ऑरेंज कलर के दूपट्टा डाला हुआ है और इस फोटो में वो मुस्कुराती दिख रही हैं। जाह्नवी ने फोटो को शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘#गुडलकजेरी’। 

फिल्म की शूटिंग शूरू होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर दी। तरण ने अपने ट्विटर पर फिल्म के फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘जाह्नवी कपूर ने आनंद एल राय प्रोडक्शन की फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पंजाब में शुरू कर दी है। 

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मार्च 2021 तक जारी रहेगी। फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित है। फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ और नीरज सूद नजर आएंगे।’ वहीं जाह्नवी इस फिल्म के अलावा दोस्ताना 2, रूही अफ्जाना और तख्त में नजर आएंगी। 

आपको बता दें कि हाल ही में जान्हवी कूपर और खुशी कपूर को अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। तीनों गोवा में छुट्टियां मनाने रहे थे और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जान्हवी कपूर ने जहां ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम शर्ट पहन रखी थी, तो वहीं कार्तिक आर्यन ने वाइट शर्ट और स्टाइलिश जींस पहन रखी थी।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-01-13 06:41:00

प्रतिकृया दिनुहोस्