शाहिद की शाहरुख को चुनौती!

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने बीते दिन ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी'  को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि वो दीवाली 2021 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देंगे। फिल्म 'जर्सी' का इंतजार लम्बे समय से दर्शकों के बीच हो रहा है और ऐसे में दीवाली जैसा त्योहार शाहिद कपूर की फिल्म के लिए एकदम सही वक्त साबित हो सकता है।

फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद शाहिद कपूर की लोकप्रियता चरम पर है और दर्शक उनकी 'जर्सी' के लिए लाइन लगाकर खड़े होने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट सामने आते ही यह साफ हो गया है कि इस बार दीवाली 2021 पर सिनेमाघरों में शाहिद कपूर और शाहरुख खान की कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। जहां शाहिद कपूर ने 'जर्सी' रीमेक की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, वहीं ट्रेड एक्सपर्ट्स काफी समय से बता रहे हैं शाहरुख खान अपनी 'पठान' को इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज करेंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। 

फिल्म 'पठान' का निर्माण यशराज बैनर कर रहा है, जिसने 'पठान' को बड़े स्तर पर शूट करने की प्लानिंग की है। फिल्म 'पठान' की शूटिंग के लिए आदित्य चोपड़ा बिना सोचे पैसा बहाने के लिए तैयार हैं तो यह साफ है कि वो बेस्ट रिलीज डेट अपनी फिल्म के लिए चूज करेंगे। ऐसे में फिल्म 'जर्सी' रीमेक की रिलीज का ऐलान 'पठान' के मेकर्स के लिए परेशान कर सकता है।

प्रकाशित तारीख : 2021-01-19 08:04:00

प्रतिकृया दिनुहोस्