दीपिका का अमिताभ पर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और महानायक अमिताभ बच्चन का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका, अमिताभ पर आरोप लगाते नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन को लेकर कह रही हैं कि यह मेरा खाना चुराते हैं। जिसके बाद अमिताभ, दीपिका को बेहद ही हैरानी से देखने लगते हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन, दीपिका से पूछते हैं कि मैं क्या करता हूं? जिस पर दीपिका फिर से कहती हैं कि आप मेरा खाना चुराते हो। वहीं, दीपिका की बात सुन अमिताभ बच्चन अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि नहीं, इसमें क्या है देखिये।

हम साधारण तीन वक्त खाने वाले लोग हैं। इनका वातावरण कुछ अलग है। ये हर तीन मिनट पर खाना खाती हैं। लेकिन इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है। बल्कि, ताज्जुब की बात यह है कि जाता कहां खाना, मैं जानना चाहता हूं? ये वैसी की वैसी ही दुबली-पतली है।

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘83’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी उम्दा एक्टिंग को हर किसी ने सराहा था।

प्रकाशित तारीख : 2021-01-31 09:04:00

प्रतिकृया दिनुहोस्