अभिनेत्री गहना पुलिस हिरासत में

मुंबई में भाड़े पर घर लेकर अपनी अश्लील वीडियो बनाकर उसे अपलोड करने के मामले में पुलिस ने अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ट को गिरफ्तार किया है। रविवार को गहना को अदालत में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें 10  फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। गहना आल्ट बालाजी की सीरीज गंदी बात में भी काम कर चुकी है। 

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने 87 अश्लील वीडियो बनाकर अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए थे। उसके ऐप का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए दो हजार रुपए खर्च करने पड़ते थे, जिसके बाद उसके अश्लील वीडियो देखे जा सकते थे।

सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार की अगुआई में मालाड के मढ़ इलाके में एक बंगला किराए पर लेकर वहां की जा रही पोर्न फिल्म की शूटिंग का भंडाफोड़ करते हुए प्रापर्टी सेल ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अब मामले की छानबीन के दौरान तीन अभिनेत्रियां सामने आईं हैं, जिन्होंने दावा किया है कि आरोपियों ने काम देने के नाम पर उनसे कांट्रेक्ट पर दस्तखत कराए और फिर कानूनी कार्रवाई की धमकी देकर अश्लील फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किया। पवार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और कुछ और लोगों पर जल्द ही शिकंजा कसा जा सकता है। मामले में पुलिस ने इससे पहले यास्मीन खान, प्रतिभा वडे, मोनू जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक यास्मीन अश्लील फिल्मों की निर्माता-निर्देशक थी और उसी पर अभिनेत्रियों को झांसा देकर अश्लील फिल्मों में काम कराने का आरोप है। इस दौरान जिस अभिनेत्री के साथ अश्लील फिल्म की शूटिंग कराई जा रही थी पुलिस ने उसे सुधार गृह भेज दिया है।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-02-08 08:26:00

प्रतिकृया दिनुहोस्