अमिताभ-अजय ने शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड में हर साल अनगिनत फिल्में बनती हैं, लेकिन जब फैंस के लिए उनके पसंदीदा स्टार्स की फिल्म की घोषणा की जाती है तो उनके बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलता है।

कई बड़े सेलेब्स इस समय अपनी मेगा बजट फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन भी शामिल हैं। एक बार फिर से अमिताभ, अजय संग काम करने जा रहे हैं। जब से दोनों के साथ फिल्म करने का ऐलान किया गया है फैंस मूवी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फाइनली दोनों ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग भी शूरू कर दी है। खास बात ये है कि अजय देवगन डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठ पहली बार अमिताभ को डायरेक्ट करने वाले हैं। अजय और अमिताभ की इस फिल्म का नाम ÒमेडेÓ है। इतना ही नहीं फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट तो कर ही रहे हैं, इसके अलावा वे फिल्म में पायलट की भूमिका भी निभाते दिखेंगे। ÒमेडेÓ एक ह्यूमन ड्रामा फिल्म होने वाली है। लंबे समय के बाद एक बार फिर से अमिताभ और अजय साथ काम करने जा रहे हैं। अब इस फिल्म की फाइनली शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में फिल्म के सेट की फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में अजय और अमिताभ नजर आ रहे हैं। सामने आई फोटो में अजय एयरफोर्स के लुक में ही नजर आ रहे हैं, जबकि अमिताभ ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं।

 

 दोनों के आस पास बाकी के क्रूमेंमबर भी नजर आ रहे हैं। फोटो सामने आने के बाद अब फैंस के बीच फिल्म को लेकर और भी उत्सकुता बढ़ने वाली है। अजय और अमिताभ बच्चन इससे पहले मेजर साहब, हिंदुस्तान की कसम, खाकी, हम किसी से कम नहीं, आग, सत्याग्रह जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि दोनों साथ में अब फिर से कमाल कर पाते हैं कि नहीं।

 

प्रकाशित तारीख : 2021-02-08 09:13:00

प्रतिकृया दिनुहोस्