राजनीति करेंगे अभिषेक

अभिनेता अभिषेक बच्चन अब बहुत जल्द राजनीति में उतरने वाले हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि अभिषेक चुनाव लड़ने वाले है। लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल अभिषेक बहुत जल्द एक ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं, जिसमें वो मुख्यमंत्री के किरदार में नजर आएंगे। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, अपनी आने वाली फिल्म 'दसवीं' में अभिषेक एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री का रोल निभाने जा रहे हैं। अभिषेक की ये फिल्म पूरी तरह से राजनीति पर आधारित है, जिसमें आपको एंटरटेनमेंट का भी जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। 

फिल्म में अभिषेक  एक दसवीं फेल सीएम बनने वाले हैं और इसी के जरिए लोगों को ये संदेश दिया जाएगा कि हमारी जिंदगी में पढ़ाई का क्या योगदान होता हैं। अभिषेक की ये फिल्म आगरा और दिल्ली में कई  जगहों पर शूट की जाने वाली है। अभिषेक के साथ फिल्म में आपको यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिषेक बच्चन बॉब बिस्वास और बिग बुल जैसी फिल्में भी कर रहे हैं। ये दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म लूडो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अभिषेक का ये नया रूप दर्शकों को पसंद आता है या नहीं।

प्रकाशित तारीख : 2021-02-08 09:16:00

प्रतिकृया दिनुहोस्