सलमान-शाहरुख हुए भावुक

बॉलीवुड में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी भी लोगों की पसंदीदा है। वह कुछ कुछ होता है और 'करण अर्जुन' जैसी कई फिल्मों में एक साथ भी नजर आ चुके हैं। उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों फिल्म 'करण अर्जुन' का एक सीन देखकर भावुक हो जाते हैं और एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखे दिखाई देते हैं। सलमान खान और शाहरुख खान से का यह वीडियो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के भी दिल को छू गया। ऐसे में उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया, साथ ही कहा कि यह वीडियो वाकई में जबरदस्त हैं।

शाहरुख खान और सलमान खान से जुड़े इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरु रंधावा ने लिखा, 'ये वीडियो वाकई में जबरदस्त है। लंबे समय तक ऐसे ही जीते रहें, मेरे सर...' गुरु रंधावा द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों 'करण अर्जुन' फिल्म का एक सीन देखकर भावुक हो जाते हैं। 

इस सीन में करण और अर्जुन को उनकी मां खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ फिल्म 'हम तुम्हारे हैं सनम', 'कुछ कुछ होता' है व 'करण अर्जुन' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' और 'अंतिम' में नजर आने वाले हैं। वहीं, शाहरुख खान जल्द ही पठान फिल्म में नजर आएंगे। 

प्रकाशित तारीख : 2021-02-20 08:51:00

प्रतिकृया दिनुहोस्