कैटरीना का सपना साकार

बॉलीवुड की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद भी कैटरीना लंबे वक्त से अपने एक सपने को साकार करने के लिए काफी कोशिशें कर रही थीं पर उन्हें इसमें वो कामयाबी नहीं मिल पा रही थी जैसा वो सोच रही थीं। उनके इस सपने को पूरा करने का काम आखिरकार उसी शख्स वे किया, जिसे बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है।

कैटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लांच करने के लिए पिछले करीब 13 साल से कोशिश कर रही थीं। कैटरीना लाख कोशिशों के बाद भी अपनी बहन को वो लांच नहीं दिला सकीं, जिसके बारे में वो सपने देखा करती थीं। बाद में सलमान खान से उनका ब्रेकअप भी हो गया। सलमान खान ने कैटरीना की बहन इसाबेल को बॉलीवुड में लांच करने के लिए अपने प्रयास जारी रखे। उनको मौका मिला फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ से। इस फिल्म को प्रोड्यूसर मनीष किशोर और डायरेक्टर धीरज कुमार हैं।

जो इससे पहले फिल्म काशी बना चुके हैं। डायरेक्टर धीरज ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में पहले ही पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को कास्ट कर चुके थे। लेकिन जैसे ही ये फिल्म शूटिंग के लिए फ्लोर पर आई कृति को दूसरी फिल्म शूट करनी थी। डायरेक्टर धीरज और प्रोड्यूसर मनीष किशोर ने जब इसाबेल से मुलाकात की तो एक ही नजर में वो उनको फिल्म के लिए फिट लगीं। उनकी हिंदी भी फिल्म के लिए एकदम सही लगी। इस तरह इसाबेल को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया। और इस तरह से कैटरीना का सपना जो पिछले 13 साल से अधूरा था वह पूरा हो गया।

प्रकाशित तारीख : 2021-03-02 09:49:00

प्रतिकृया दिनुहोस्