नेटफ्लिक्स पर ‘सरदार का ग्रैंडसन’


सिनेमाघरों को खोलने के आदेश के बाद कई फिल्में थिएटर मे रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रति भी फिल्म प्रशंसकों का रुझान कम नहीं हुआ है। कई फिल्में थिएटर में रिलीज होने वाली हैं, वहीं अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘सरदार का ग्रैंडसन’ डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं हुई है। यह फिल्म क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी है। इसमें अर्जुन के अलावा नीना गुप्ता, अदिति राव हैदर और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के दौरान हुई थी। अर्जुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘अपने पेरेंट्स और ग्रैंड पेरेंट्स को इस फिल्म के लिए साथ कर लें। ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।’

इस फिल्म में नीना, अर्जुन की दादी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं, फिल्म में जॉन और अदिति का कैमियो देखा जाएगा। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा था, इतने दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला है। मुझे उम्मीद है कि लोग इस फिल्म से खुद को रिलेट कर पाएंगे।

प्रकाशित तारीख : 2021-03-04 07:46:00

प्रतिकृया दिनुहोस्