'सलमान ने मुझे धोखा दिया'

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है। वे एक इंटरव्यू में सुपरस्टार के साथ अपने रिश्ते पर बात कर रही थीं। उन्होंने कहा, मुझे उनसे ब्रेकअप किए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया था और मैंने उनसे ब्रेकअप किया और छोड़ दिया। सिम्पल सी बात है। सोमी ने यह भी कहा कि दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन उन्होंने सलमान से पांच साल तक बात नहीं की थी।

सोमी अली पाकिस्तानी मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस हैं। 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था और यही वह दौर था जब सलमान और वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों का रिश्ता करीब 8 साल तक चला था। जूम डिजिटल से बातचीत में सोमी ने कहा,मैं इंडिया बॉलीवुड का हिस्सा बनने नहीं गई थी। जब मैंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया तो वहां मेरे लिए कुछ नहीं बचा था।

सोमी के मुताबिक, उन्होंने सलमान से कुछ भी नहीं सीखा, लेकिन उनके पैरेंट्स से कई अच्छे बातें सीखीं। वे कहती हैं,सबसे बड़ी बात जो मैंने सीखी, वह यह कि उन्होंने कभी किसी का धर्म नहीं देखा। सभी के साथ एक जैसा व्यवहार किया। उनका घर हर किसी के लिए खुला था। खासकर सलमा आंटी से मुझे बहुत प्यार मिला।

प्रकाशित तारीख : 2021-04-03 07:09:00

प्रतिकृया दिनुहोस्