चर्चा: जल्द रोहन श्रेष्ठ से शादी करने वाली हैं श्रद्धा कपूर?

File Photo
File Photo

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बड़ी हीरोइन हैं लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी की बातें खुलकर मीडिया के सामने नहीं रखती हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि श्रद्धा फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं।

वहीं अब ये खबर भी सामने आ रही है कि जल्द ही रोहन और श्रद्धा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बता दें कि श्रद्धा और रोहन अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं और फैंस जल्द से जल्द दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि श्रद्धा और रोहन दोनों ने ही खुले तौर पर अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा हैं। वहीं शादी की खबरों पर श्रद्धा के परिवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक ने अभिनेत्री की शादी की अफवाहों पर बात करते हुए कहा, 'नो कमेंट्स, मैं क्या बोलू यार, लेकिन हां अगर आप इसके बारे में सोच रहे हैं तो आपको सोचना ही चाहिए, जितने ज्यादा हो उतना अच्छा'। बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही प्रियांक की शादी हुई है जिसमें श्रद्धा भी शामिल हुई थीं।

वहीं श्रद्धा की मासी और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने कहा कि, 'शादी...वाह, अजीब सवाल है। अगर वैसा कुछ है तो खबर मिल ही जाएगी'। बता दें कि इसी साल रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर श्रद्धा और रोहन शादी के बारे में सोच रहे हैं तो उनका आशीर्वाद दोनों के साथ है। 

प्रकाशित तारीख : 2021-08-30 07:31:00

प्रतिकृया दिनुहोस्