'नजर' की 'डायन' ने बिकिनी पहनकर बीच पर दिए ऐसे पोज, बार-बार जूम कर देख रहे फैन्स

भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा मोनालिसा इन दिनों मालदीव में एन्‍जॉय कर रही हैं। यहां वह समंदर किनारे हॉटनेस का जादू चला रही हैं। जब से उन्‍होंने मालदीव की धरती पर कदम रखा है तभी से वो इंस्‍टाग्राम पर एक से एक हॉट फोटो साझा कर रही हैं। मालदीव की उनकी तस्‍वीरें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कब से वह इस जगह जाने को बेताब थीं। 

वह सीप्‍लेन से मालदीप अपने रिसॉर्ट पहुंची और तस्‍वीरें पोस्‍ट करना शुरू कर दिया। वह मालदीव अपने पति के साथ हैं। कई तस्‍वीरों में वह बिकिनी पहनकर स्विमिंग करती नजर आ रही हैं तो कई तस्‍वीरों में वह Floating Breakfast का आनंद ले रही हैं। दूसरी तस्‍वीरों में मोनालिसा बीच किनारे रेत से खेलती दिख रही हैं तो कई और तस्‍वीरें भी हैं जिनमें वह पोज दे रही हैं। हर तस्‍वीर में उनका अंदाज कातिलाना नजर आ रहा है। उनकी अदाएं ऐसी हैं कि फैंस घायल हो जा रहे हैं।

मोनालिसा की हर तस्‍वीर लाजवाब है, सभी तस्‍वीर में वह दिलकश नजर आ रही हैं। हर तस्‍वीर को लाखों लाइक्‍स और कमेंट्स मिले हैं। केवल उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि कई सेलेब्‍स ने भी उनके फोटोज पर कमेंट कर तारीफ की है। मोनालिसा ने तस्‍वीरों के साथ जो हैशटैग इस्‍तेमाल किए हैं, उनसे साफ है कि वह कितना एन्‍जॉय कर रही हैं।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है। वह बिग बॉस सीजन 6 और सीजन 14 बतौर गेस्‍ट एवं बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल हो चुकी हैं। 38 साल की हो चुकीं मोनालिसा हिंदी सीरियल नजर, दिव्‍य दृष्टि, नजर 2 और डायन में भी नजर आ चुकी हैं।

मोनालिसा को भोजपुरी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है लेकिन उन्‍होंने कई हिंदी फ‍िल्‍मों में भी अभिनय किया है। मोनालिसा ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया भाषा की फ‍िल्‍मों में भी अभिनय किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए आए दिन फोटोज एवं वीडियोज साझा किया करती हैं। 

प्रकाशित तारीख : 2021-09-25 18:04:00

प्रतिकृया दिनुहोस्