27 उद्योगपतियों से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- महाराष्ट्र को आगे लेकर जाना है

27 उद्योगपतियों से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- महाराष्ट्र को आगे लेकर जाना है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को देश के 27 बड़े उद्योपतियों से मुलाकात की. उन्होंने उद्योगपतियों से मुलाकात के दौरान उनकी समस्याओं के निपटारे का जल्द भरोसा दिया.

महाराष्ट्र में निवेश पर फोकस

उद्धव ठाकरे की उद्योगपतियों के साथ महाराष्ट्र में औद्योगिक विकास और बेहतर औद्योगिक माहौल समेत कई मामलों पर बातचीत हुई. मुख्यमंत्री ने कहा कि निवेश के लिए महाराष्ट्र में और बेहतर माहौल बनाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम किसी भी उद्योगपतियों को प्रदेश में अपने कारोबार को लेकर परेशान नहीं होने देंगे. बैठक में उन्होंने उद्योगपतियों से महाराष्ट्र में निवेश बढ़ाने की भी अपील की.

सीएम उद्धव ठाकरे के साथ बैठक में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, रतन टाटा, उदय कोटक, आनंद महिंद्रा, आदी गोदरेज, हर्ष गोयंका, मानसी किर्लोस्कर के अलावा दिग्गज उद्योग जगत के दिग्गज मौजूद थे.

उद्धव ठाकरे ने साल 2025 तक महाराष्ट्र की आर्थिक स्थिति एक लाख करोड़ रुपये तक ले जाने का लक्ष्य रखा है. पिछली सरकार में राज्य के विकास के लिए 'मेक इन महाराष्ट्र‌' अभियान चलाया था.  

'नया औद्योगिक हब बनेगा महाराष्ट्र'

उद्योगपतियों के साथ बैठक के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र को नया औद्योगिक हब बनाने के लिए सरकार की तरफ से उद्योगपतियों को जो मदद चाहिए, वह की जाएगी. उन्होंने भरोसा दिया कि उद्योग को चालू करने और इसके लिए दिए जाने वाले परमीशन के लिए इज ऑफ बिजनेस की शुरुआत की जाएगी.

Jan 08, 2020 10:41:22 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब