नेहा और आदित्य की शादी पर पापा उदित ने कहा- कोई फीमेल सिंगर हमारे घर में कदम...

इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ नेहा शादी करने वाली है। दरअसल, इंडियन आइडल में आदित्य नारायण के परिवार और नेहा कक्कड़ के परिवार ने शो के मंच पर ही दोनों का रिश्ता तय किया था और शादी के लिए 14 फरवरी की तारीख भी तय की थी।

 नई दिल्ली । सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ नेहा शादी करने वाली है। दरअसल, इंडियन आइडल में आदित्य नारायण के परिवार और नेहा कक्कड़ के परिवार ने शो के मंच पर ही दोनों का रिश्ता तय किया था और शादी के लिए 14 फरवरी की तारीख भी तय की थी।  

यह खबर भी पढ़े:हिना खान की फिल्म Hacked का ट्रेलर देख फैंस हुए हैरान, नया कॉन्सेप्ट आपकी उड़ा देगा नींद

अब इस शादी को लेकर आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे अच्छा लगेगा अगर कोई फीमेल सिंगर हमारे घर में कदम रखेंगी। 

उदित ने कहा, 'नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं। मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है। नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है। मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं।'

उन्होंने आगे कहा, 'दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं, लेकिन आगे का मुझे नहीं पता। टीवी पर दोनों को लेकर खबरें तो आ रही है, लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों शादी कर रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो मुझे तो खुशी होगी कि वह हमारी की फैमिली का हिस्सा होंगी।'

प्रकाशित तारीख : 2020-01-21 23:48:13

प्रतिकृया दिनुहोस्