ऐसा भी होता है - ओह माय गॉड !

लॉक डाउन में लगभग सभी लोग कुकिंग पर हाथ आजमा रहे हैं। फिल्मकार महेश भट्ट भी ऐसा ही कर रहे हैं। सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें महेश उनके साथ कुकिंग करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है टी-शर्ट और फ्रेंच दाढ़ी में महेश किचन में कुछ पका रहे हैं जबकि सोनी उन्हें सही तरीके से कुकिंग की सलाह दे रही हैं। इस दौरान महेश फैन्स को हैप्पी रमजान भी कहते हैं। सोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, कुकिंग क्लासेस जारी है, ये उम्मीद मत कीजिए कि यहां कुछ सीरियस कुकिंग हो रही है और हमारी टीम इस वीडियो को टिक टॉक पर डालना चाहती थी जिसके लिए मैंने मना कर दिया।

वीडियो देखकर आलिया ने कई सारी स्माइलिंग इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, ओह माय गॉड। लॉकडाउन के बावजूद हाल ही में आलिया भट्ट माता-पिता सोनी राजदान और महेश भट्ट से मिलने घर पहुंची थीं। इस बात का खुलासा महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में किया था।

भट्ट की मानें तो आलिया उनके घर से कुछ बिल्डिंग छोड़कर अलग रहती हैं और जब वे उनसे मिलने आईं तो उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से सभी तरह की एहतियात बरती थी। उन्होंने हाथों में ग्लव्स पहने थे और मुंह पर मास्क भी बांधा था।

प्रकाशित तारीख : 2020-04-27 14:20:20

प्रतिकृया दिनुहोस्