लॉकडाउन: बेजुबान जानवरों को उर्वशी रौतेला ने खिलाया खाना, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

लॉकडाउन: बेजुबान जानवरों को उर्वशी रौतेला ने खिलाया खाना, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्में चाहे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल न दिखा पाती होलेकिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहची हैं। उर्वशी आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इन तस्वीरों में उर्वशी अपनी अदाएं दिखाती नहीं, बल्कि दरियादिली दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, देश भर में कोरोना की मार पड़ रही है। कोरोना की वजह से ही देशभर में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन 4.0 बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। जहां इंसान तो बोल कर अपनी तकलीफ बता सकते हैं, लेकिन ऐसे वक्त में जानवर भी भूख की मार झेल रहे हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी ऐसे ही जानवरों को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा-'ऐसे वक्त में हमें बेजुबानों का भी ख्याल रखना होगा। ऐसे हालातों में इन जानवरों को भी खाना नहीं मिल पा रहा है। हमें इन को अनदेखा नहीं करना चाहिए और इनका ख्याल रखना चाहिए।' लुक की बात करें तो उर्वशी लॉन्ग स्कर्ट और टॉप में दिख रही हैं। फैंस उर्वशी के इस कदम की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें इससे पहले उर्वशी ने कोविड-19 से जूझ रहे लोगों के लिए 5 करोड़ की राशि डोनेट की थी। उर्वशी अपने फैंस के साथ लाइव जुड़ी थी, जिसमें उन्होंने ऑडियंस को जुंबा डांस सिखाया था। उर्वशी के साथ इस लाइव में 18 मिलियन लोग जुड़े थे। इसी से इकट्ठा हुए 5 करोड रुपए को उर्वशी ने फाउंडेशन को दिया था ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो उर्वशी की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया 12 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज को लेकर कुछ भी तय नहीं है।

May 19, 2020 13:50:06 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब