बायर्न म्यूनिख के म्यूलर को डॉर्टमंड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले की उम्मीद

बायर्न म्यूनिख के म्यूलर को डॉर्टमंड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले की उम्मीद

बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर थॉमस म्यूलर को उम्मीद है कि बुंदेसलीगा फुटबॉल टूर्नामेंट का मंगलवार को बोरुसिया डोर्टमंड के खिलाफ खाली स्टेडियम में होने वाला मुकाबला रोमांचक होगा। यह मुकाबला इस साल की खिताबी दौड़ में अहम भूमिका निभा सकता है।

बायर्न ने शनिवार को म्यूलर के गोल की मदद से एनट्रैच फ्रेंकफर्ट को 5-2 से हराया जबकि दूसरे स्थान पर चल रहे डोर्टमंड ने वॉल्फ्सबर्ग को 2-0 से हराकर शीर्ष पर चल रहे बायर्न और अपने बीच के अंतर को चार अंक तक सीमित रखा। डोर्टमंड का सिगनल इदुना पार्क आम तौर पर 82 हजार दर्शकों से खचाखच भरा होता है लेकिन कोरोना वायरस महामारी के बीच कड़े स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों के कारण दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं है।

म्यूलर ने फ्रेंटफर्ट के खिलाफ जीत के बाद स्काई चैनल से कहा, ‘‘हमें नहीं पता कि दर्शकों के बिना ये मैच कैसा होगा लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि हम और मैं कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘बेशक हम प्रशंसकों की मौजूदगी पसंद करते। डोर्टमंड के खिलाफ इन मैचों को एलियांज एरेना या डोर्टमंड में खेलने से बेहतर कुछ नहीं है। लेकिन यह हमारा काम है और हम दिखा देंगे कि दर्शकों के बिना भी हम जुनून के साथ फुटबॉल खेलने में सक्षम हैं।’’

May 24, 2020 19:35:49 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब