बिजली का बिल देख भड़के भज्जी, कहा- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?

बिजली का बिल देख भड़के भज्जी, कहा- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?

भारतीय क्रिकेट के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने सामाजिक मुद्दों को लेकर कई ट्वीट  किए हैं, पर भज्जी ने इस बार मुंबई में अपने घर के बिजली बिल को लेकर ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की है।  

हरभजन ने की बढ़े हुए बिल को लेकर शिकायत

मुंबई के लोगों का मनना हैं कि घरों में बिजली का बिल आम बिल से काफी ज्यादा आ रहा है जिसको लेकर कई लोग पहले भी शिकायत कर चुके हैं। हरभजन सिंह ने बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किया और बताया है की इस बार उनके बिजली बिल 33,900 रुपये आया है। जो की सामान्य बिल से 7 गुणा ज्यादा है। आपको बता दे कि इस से पहले भी बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने ट्वीट किया हैं, जिसमें तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी का नाम शामिल है। 

हरभजन ने अपने ट्वीट में शॉकिंग वाले तीन इमोजी बनाते हुए अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई को टैग करते हुए लिखा, ‘इतना बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?’ इसके बाद भज्जी ने इस बिजली कंपनी की ओर से आए बिल वाले मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘नॉर्मल बिल से 7 टाइम (गुना) ज्यादा??? वाह’.

जल्द होगी हरभजन की वापसी

कोरोना वायरस की वजह से भारतीय क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ है। हरभजन भी अन्य खिलाडियों की तरह इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।  हालांकि आईपीएल से हरभजन की वापसी तय मानी जा रही है। कोरोना की वजह से स्थगित टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच UAE  में किया जाएगा। 

Jul 27, 2020 12:14:08 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब