तीन बार बोल्ड से बाहर!

तीन बार बोल्ड से बाहर!

२७४ रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया कल का मैच २२ रनों से हार गई। कीवी गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी कर टीम इंडिया के बल्लेबाजों को लक्ष्य के करीब नहीं पहुंचने दिया।

टीम इंडिया की ओर से केवल श्रेयस अय्यर ही अर्धशतकीय पारी खेल पाए। जबकि कप्तान विराट कोहली सिर्फ १५ रन बना पाए थे तभी न्यूजीलैंड तेज गेंदबाज टिम साउदी ने उन्हें बोल्ड आउट करके मैदान से बाहर जाने को मजबूर कर दिया। इसी के साथ विराट के नाम लगातार ३ वनडे पारियों में बोल्ड आउट होकर पवेलियन में वापस लौटने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया। पहले वनडे में विराट कोहली को इश सोढ़ी ने बोल्ड किया था। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में कोहली को हेजलवुड ने बोल्ड कर पवेलियन भेजा था। इस मैच में विराट के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हुआ, जो कि कीवी टीम के तेज गेंदबाज टीम साउदी से जुड़ा है।

साउदी वनडे क्रिकेट में कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। साउदी ने कोहली को इस फॉर्मेट में छठी बार आउट किया है। साउदी के अलावा वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रवि रामपॉल भी कोहली को वनडे में ६ बार आउट कर चुके हैं। श्रीलंका के थिसारा परेरा और ऑस्ट्रेलिया के एडम जाम्पा ने भी उन्हें वनडे में ५-५ बार आउट किया है।

Feb 09, 2020 10:57:31 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब