बेटी रक्षा दल और माँ शीला देवी जनसेवा अं तर्राष्ट्रीय ट्रस्ट के हरीश गर्ग भरतपुर में संभाग उपाध्यक्ष बने

बेटी रक्षा दल व माँ शीला देवी जनसेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के हरीश गर्ग को संभाग उपाध्यक्ष बनाया गया। इस अवसर पर माँ शीला देवी जनसेव चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रदेश अध्यक्ष मिलन अग्रवाल और संभाग अध्यक्ष रंजना तिवारी ने हरीश गर्ग को नियुक्ति पत्र देकर नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मिलन अग्रवाल ने कहा कि देश मे बेटियो को अगर सुरक्षित रहना है तो उनको मजबूत और जागरूक रहना होगा और अगर पुरूष अपनी मानसिकता को सही रखे तो देश व समाज मे  बलात्कार जैसी घटनाएं नहीं होंगी।

संभाग अध्यक्ष रंजना तिवारी ने कहा कि देश की सरकार को बेटियों के लिए सुरक्षा ,शिक्षा ,चिकित्सा, गारंटी कानून बनाना होगा ताकि देश की बेटियां सुरक्षित रहे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चन्द्रेश भृगु ने कहा की सरकार ने बेटियो के लिए अनेक योजनाएं दी है बस जरूरत है उन योजनाओं को सही तरीके से लागू करने की ताकि देश की हर बेटी उन सभी योजनाओं से लाभ ले सके जो बेटियो के लिए हैं।

संभाग उपाध्यक्ष हरीश गर्ग ने कहा की देश की मीडिया अगर साथ दे तो देश में एक भी  बलात्कार नहीं हो सकता सभी मीडिया भाइयों से अपील है कि देश में छोटी-छोटी बलात्कार जैसी घटनाओं को भी मीडिया अपनी कलम से लिखे ताकि  दोषियों को उसके लिय सजा जल्द से जल्द मिल सके।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-25 00:04:21

प्रतिकृया दिनुहोस्