​एमएस धोनी ने कबूला- इन बातों के चलते हैं सीएसके के अहसानमंद

​एमएस धोनी ने कबूला- इन बातों के चलते हैं सीएसके के अहसानमंद

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि वह सीएसके के अहसानमंद हैं जिसने उन्हें चुनौतियों से निपटना सिखाया। पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर धोनी का यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके के साथ पहले ट्रेनिंग सत्र के दौरान जोरदार स्वागत हुआ।

आईपीएल का अगला सत्र 29 मार्च से शुरू होगा। धोनी ने कहा- सीएसके ने मुझे हर चीज में सुधार करने में मदद की, यह इंसानी पहलू हो या क्रिकेटर, मैदान के अंदर और बाहर मुश्किल हालात से निपटना और अच्छा करते हुए विनम्र बने रहना। सीएसके के प्रशंसक धोनी को प्यार से ‘थाला’ कहते हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें जो प्यार और सम्मान मिला वह विशेष है।

धोनी ने कहा- असल में थाला का मतलब भाई होता है, प्रशंसकों ने मुझे जो प्यार दिया है यह उसे दर्शाता है। धोनी बोले- मैं जब भी चेन्नई या दक्षिण भारत में जाता हूं तो वे कभी मुझे नाम लेकर नहीं बुलाते, वे मुझे थाला कहते हैं और जैसे ही कोई मुझे थाला कहता है वे अपना प्यार और सम्मान दिखाता है लेकिन साथ ही वह सीएसके का प्रशंसक होता है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और राष्ट्रीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा कि इस ब्रेक से धोनी को तरोताजा होने में मदद मिली है।

Mar 04, 2020 23:58:04 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब