क्या पार्टी एनिमल है गेल ?

क्या पार्टी एनिमल है गेल ?

वेस्टइंडीज तथा विश्व के धमाकेदार बल्लेबाज माने जानेवाले क्रिस गेल को लोग अब पार्टी एनिमल भी मानने लगे हैं। क्या वाकई वो ऐसे हैं? ये सवाल गूंजने लगा है। दरअसल क्रिस गेल के ३ वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। इन वीडियोज में कैरेबियाई बल्लेबाज को हॉट डांसरों के साथ पब में झूमते और मस्ती करते देखा जा सकता है। फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से छुट्टी पर चल रहे गेल ने खुद ये तीनों वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए हैं।

वीडियो किसी पब की है, जिसमें क्रिस गेल के साथ कई डांसर भी दिख रही हैं। गेल के इस पोस्ट पर उनके पैंâस की खूब प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां कुछ फैंस ने उन्हें पार्टी एनिमल बताया है तो कुछ ने यह जानने की कोशिश की है कि आखिर वह इस वक्त कहां हैं और ये वीडियो कहां के हैं? इस पर कुछ ने बताया कि ये वीडियो बांग्लादेश की राजधानी ढाका की है, जहां यह तूफानी ओपनर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए पहुंचा हुआ है। हालांकि कुछ ने इन्हें जमैका का बताया है। खैर, यह पहला मौका नहीं है जब गेल इस तरह सेक्सी अंदाज में डांसरों के साथ दिखाई दिए हैं और अपने डांस से सभी का मनोरंजन किया है।

अपने प्लेबॉय इमेज के लिए जाने-जानेवाले गेल अक्सर इस तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उल्लेखनीय है कि गेल बीपीएल में चटग्राम चैलेंजर्स टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने ७ जनवरी को यहां पहला मैच खेला था। राजशाही रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने महज १० गेंदों में ३ छक्के और १ चौका की मदद से २३ रन की पारी खेली थी।

Jan 10, 2020 12:45:09 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब