पीएम का पत्र 10 करोड़ घरों तक पहुंचेगा, पत्र में एक साल की उपलब्धियों का ब्योरा

केन्द्र में मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रही है। लेकिन इस बार देश भर में जारी कोरोना संकट को देखते हुये पार्टी ने पहली सालगिरह के मौके को अलग तरीके से मनाने की तैयारी की है। इस अवसर पर भाजपा देश की जनता तक सरकार की एक साल की उपलब्धियों को डिजिटली पहुंचाएगी। इसके साथ ही पार्टी विशेष तौर पर 10 करोड़ लोगों तक प्रधानमंत्री द्वारा लिखे गए पत्र को पहुंचायेगी, जिसमें पिछले एक साल की उपलब्धियों का ब्योरा होगा।

इस सिलसिले में पार्टी 27 मई से डिजिटल कैम्पेन शुरू कर रही है, जो 29 मई तक देश के कोने-कोने में आयोजित होगा। इस कार्यक्रम का केन्द्र बिन्दु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किये गये 'आत्मनिर्भर भारत' और स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देना है। वैसे तो पार्टी कमल संदेश के जरिये सरकार की एक साल की उपलब्धियों को डिजिटल बुलेटिन के जरिये घर-घर तक पहुंचाने की रणनीति पर काम कर ही रही है।

इसके साथ ही पार्टी विशेष तौर पर 10 करोड़ घरों तक प्रधानमंत्री द्वारा लिखे गए पत्र को पहुंचायेगी, जिसमें पिछले एक साल की उपलब्धियों के बखान के साथ-साथ कोरोना काल में हासिल की गई उपलब्धियों का विस्तृत ब्योरा होगा। इसमें 20 लाख करोड़ के 'आत्मनिर्भर भारत' पैकेज का जिक्र तो होगा ही, साथ ही इस बात का भी विस्तृत उल्लेख होगा कि किस तरह 'लोकल से ग्लोबल' कायक्र्रम पर जोर दिया जा रहा है।

प्रकाशित तारीख : 2020-05-26 18:44:27

प्रतिकृया दिनुहोस्