कौन सी है ऋतिक रोशन की वो फिल्म जिसका एक्टर ने खुद उड़ाया मजाक

ऐसा कम ही होता है जब कोई स्टार अपने आप को ट्रोल करे. कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण में अपनी बेकार जीके को लेकर एक स्पूफ वीडियो में काम किया थ. आलिया के बाद ऋतिक ने भी अपने एक किरदार को ट्रोल किया है. उन्होंने अपने करियर की 'मैं प्रेम की दीवानी ह

ऐसा कम ही होता है जब कोई स्टार अपने आप को ट्रोल करे. कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण में अपनी बेकार जीके को लेकर एक स्पूफ वीडियो में काम किया था और आलिया के इस कदम की सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने काफी तारीफ की थी. आलिया के बाद ऋतिक ने भी अपने एक किरदार को ट्रोल किया है. उन्होंने अपने करियर की 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' फिल्म में निभाए गए किरदार प्रेम को ट्रोल किया है.

अनुपमा चोपड़ा के साथ इंटरव्यू के दौरान ऑडियन्स ने उनसे सवाल भी पूछे. ऋतिक से पूछा गया कि क्या आपको कभी ऐसा किरदार निभाने को कहा गया है जिसे लेकर आपने काफी कठिनाईयां महसूस की हों जो एक्टिंग के नजरिए से आपके लिए मुश्किल हो? और अगर ऐसा है तो  आपने उस किरदार को निभाने के लिए कैसे तैयारी की ? ऋतिक ने इस सवाल के जवाब में कहा कि एक कैरेक्टर है. मैं इस किरदार को ठीक से निभाने में बुरी तरह नाकाम रहा था. एक फिल्म थी 'मैं प्रेम की दीवानी हूं'. ऋतिक की इस बात को सुन लोग हंसने लगते हैं क्योंकि इस फिल्म को ऋतिक की अति-उत्साहित और ओवर ड्रैमेटिक एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जाता रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म में मैंने एक बेहद खुश और काफी एनर्जेटिक शख्स का किरदार निभाया था. वो फिल्म करके एहसास हुआ कि इस तरह के किरदार मेरे लिए बिल्कुल नैचुरल नहीं हैं चाहे आपने इसके लिए कितने ही कठिन प्रयास क्यों ना किए हों. वहां बैठी ऑडियन्स ऋतिक की बात को सुन हंसने लगती हैं. 

प्रकाशित तारीख : 2020-01-07 11:18:28

प्रतिकृया दिनुहोस्