आत्महत्या करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर किया यह सर्च, जानकर हो जाएंगे हैरान

आत्महत्या करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर किया यह सर्च, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत के बाद हर कोई दुखी हो गया है। मुंबई पुलिस भी इस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस इस मामले में सुशांत से जुड़े हर शख्स से पूछताछ कर रही है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई। इस रिपोर्ट में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है।

सुशांत के मोबाइल की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि एक्टर ने आत्महत्या करने से पहले तकरीबन सवा दस बजे अपने मोबाइल पर कुछ सर्च किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि सुशांत ने गूगल पर अपना ही नाम सर्च किया था। फोरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत ने आखिरी बार अपने मोबाइल पर खुद का नाम ” Sushant Singh Rajput ” सर्च किया था। जिसके बाद कुछ वेबसाइट आर्टिकल और कुछ न्यूज पेपर के पोर्टल भी खुले हुए थे। सुशांत ने उनमें से कुछ पेज पढ़े और बाद में उसे बंद कर दिया।

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सामने आया है कि उनकी मौत फांसी के कारण दम घुटने से हुई है। वही, इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है। इसका मतलब शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। वही, सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह का संघर्ष का निशान नहीं मिला। ना ही कोई सुशांत को कोई आंतरिक चोट पाई गई है। उनके नाखून भी साफ थे। बता दे कि सुशांत की मौत के बाद उनके करीबी लोगों ने बताया कि वह 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। सुशांत को लग रहा था कि कोई जानबूझकर उनकी छवि को ख़राब करना चाहता है।

Jul 02, 2020 11:44:19 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब