शीश झुकाकर नतमस्तक हुए अमिताभ बच्चन

शीश झुकाकर नतमस्तक हुए अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस से झूझ रहे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने आज फिर एक बार जनता को धन्यवाद देते हुए एक संदेश भेजा हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि, “प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है। बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है। व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाउँगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूँ मैं।”

इससे पहले भी यानी कल रविवार को अमिताभ बच्चन ने जनता का आभार माना था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि “वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार।”

अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने खुद कोरोना संक्रमण होने की जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन ट्वीट कर कहा था कि, “मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैं, अस्पताल में भर्ती हुआ हूं, अस्पताल के लोग प्रशासन को खबर दे रहे हैं। परिवार और स्टाफ के लोगों का भी टेस्ट हुआ है, रिपोर्ट आना बाकी है। जो भी लोग मुझसे पिछले 10 दिनों में मिले हैं वो सभी कृपया अपनी जांच कराए।”

वहीं अभिषेक ने ट्वीट कर कहा था कि, “आज मैं और मेरे पिता दोनों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों को हल्का संक्रमण है। हमें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का टेस्ट किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद”

गौरतलब है कि शनिवार को अमिताभ और बेटे अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस के हलके लक्षण दिखे, जिसके बाद दोनों ने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हालांकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

Jul 13, 2020 22:45:57 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब