सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया केस

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनकी गर्लफ़्रेंड रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई. उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत ये केस दर्ज हुआ है।

मामले की जानकरी देते हुए पटना मध्य क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक संजय सिंह ने कहा, ‘   सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।‘ 

रिया ने सुशांत को धोका दिया
 के.के.सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं. के.के.सिंह के मुताबिक, रिया ने सुशांत को धोका  दिया, उसके पैसे हड़प लिए. इसके अलावा, परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया।

मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं 
सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि,’ मामले की जाँच मुंबई पुलिस कर रही है, उन्हें उस पर भरोसा नहीं है.’ उन्होंने कहा, ‘ अपने परिवार में वह अकेले बचे है, इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने का आग्रह किया है।’

बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची
सुशांत के पिता के आग्रह पर मामले की जाँच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम सोमवार को मुंबई पंहुच गई है. इस टीम में दो इंस्पेक्टर और दो दारोगा शामिल है. यह टीम मुंबई पुलिस के साथ मिलकर आगे की जाँच करेगी. टीम मुंबई पुलिस से केस डायरी और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज एकत्र करेगी।

जरुरत पड़ी तो सीबीआई जाँच
सुशांत आत्महत्या मामले की जाँच सीबीआई से कराने को लेकर एलजेपी नेता चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की है. इस दौरान मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो हम मामले की जांच सीबीआई से भी करा सकते है।

प्रकाशित तारीख : 2020-07-28 21:08:51

प्रतिकृया दिनुहोस्