इंकाउण्टर की धमकी देकर इंस्पेक्टर व दारोगा ने किया अप्रकृतिक दुष्कर्म

जनपद के एक थाना  प्रभारी निरीक्षक व हल्का दारोगा ने  एक युवक को केस की बावत थाने बुलाया और फिर अपने आवास में ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। पीडित मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक सहित प्रदेश के आला अधिकारियों से की है। उन्होंने कहाकि अधिकारियों से न्याय नहीं मिला तो मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या कर लेगा। घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मामला बकेवर थाना एरिया के औसेरीखेड़ा गांव का है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि पिछले माह 4 जनवरी को पुलिस चौकी देवमई से दो सिपाही घर आए वह घर पर मौजूद नहीं था। ग्रामीणों ने पुलिस के आने की जानकारी दी तो रात करीब 10 बजे थाने पहुंचा कर्मचारियों ने बताया इंस्पेक्टर से मिलना है उनके कमरे में चले जाओ। वह इंस्पेक्टर के कमरे में पहुंचा वहां पहले से चौकी इंचार्ज देवमई रजनेश तिवारी भी मौजूद थे।

उन्होंने अकेला देखकर कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और दोनों अधिकारियों ने रौब दिखाते हुए शरीर के सारे कपड़े उतरवा दिए और थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार व चौकी इंचार्ज रजनेश तिवारी ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। पीडित का आरोप है चौकी इंचार्ज ने भद्दी भद्दी गालियां भी दी । पुलिस ने किसी से मुंह खोलने पर इंकाउण्टर करने की धमकी दी है।

केस न०- 1

बकेवर थाना क्षेत्र के देवमई गांव की एक महिला ने आरोप लगाया कि 4 अगस्त  वर्ष 2017 को शाम शौचक्रिया के लिए जंगल गई थी। तभी ननकू व उसके भाई सूरजदीन पुत्र रघुनाथ व सूरजदीन के पुत्र हरिश्चंद्र निवासी देवमई ने छेडछाड की थी। जिसका मुकदमा न्यायालय के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया।

केस न०-2

बकेवर थाना क्षेत्र के देवमई गांव की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि 21 जुलाई 2019 को शाम धान लगाने के बाद शौचक्रिया के लिए गांव के बंबा के पास जंगल में गई तभी देवमई गांव के ही राम सजीवन व उसका भाई रावेन्द्र पुत्र चैतू व एक अन्य निवासी औसेरीखेड़ा थाना बकेवर आए और मुझे पकड़कर अपनी हवस पूरी की। पीडिता का आरोप है कि घटना के दिन उसका पति रिश्तेदारी में गया था। बकेवर पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या बोले इंस्पेक्टर-

बकेवर थाना प्रभारी निरीक्षक अरविन्द कुमार ने इस बावत कहाकि औसेरीखेड़ा गांव निवासी राम नरेश पुत्र स्व: राजाराम आदि के विरुद्ध न्यायालय के आदेश पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष ने कहाकि पेशबंदी में तहरीर दी गई जबकि राम नरेश स्यंम मुलजिम है।

सीओ  मामले की जानकारी से मुकरे

पुलिस क्षेत्राधिकारी बिंदकी योगेंद्र सिंह मलिक ने पूरे प्रकरण की जानकारी होने से इंकार किया। उन्होंने कहाकि शिकायत मिली तो जांच कराएंगे।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-07 13:46:43

प्रतिकृया दिनुहोस्