सुशांत सिंह राजपूत केस से कोई संबंध नहीं: मंत्री आदित्य

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस मामले में खुद के शामिल होने की सभी रिपोर्टस को खारिज किया और कहा है कि यह किसी की मौत पर राजनीति है। आदित्य ठाकरे ने अपने एक बयान में कहा कि लोग व्यक्तिगत रू प से मुझ पर और ठाकरे परिवार के सदस्यों पर कीचड़ उछाल रहे हैं। मेरा किसी तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कोई संबंध नहीं है। यह किसी की मौत पर राजनीति है।

भाजपा नेता के सांसद नारायण राणे के आरोपों के बाद आदित्य ठाकरे ने एक प्रेसनोट जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि भद्दे आरोपों से सरकार व ठाकरे परिवार को बदनाम किया जा सकेगा, इस भ्रम में कोई न रहे। आदित्य ठाकरे ने कहा कि बॉलीवुड मुंबई का महत्वपूर्ण अंग है, जो हजारों को रोजगार देता है। इसीलिए बहुतों के साथ मेरे करीबी संबंध हैं। यह कोई गुनाह तो नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु खेदजनक है।

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस उसकी गहराई से जांच कर रही है। अपनी कार्यक्षमता के लिए दुनिया भर में मशहूर मुंबई पुलिस पर आरोप लगाने वाले लोग वे ही हैं, जो कानून पर भरोसा नहीं करते, और बेबुनियाद आरोपों के सहारे जांच को गुमराह करना चाहते हैं। हालांकि अब तक किसी ने खुलकर आदित्य ठाकरे का नाम नहीं लिया है। इसके बावजूद उन्होंने अपने प्रेसनोट में कहा कि सुशांत की आत्महत्या के साथ कई लोग मेरा और ठाकरे परिवार का नाम जोड़ रहे हैं। ये विफलता से उपजी भद्दी राजनीति है। यह प्रयास मानवता को कलंकित करने वाला है।

प्रकाशित तारीख : 2020-08-05 12:33:11

प्रतिकृया दिनुहोस्