राष्ट्रवादी को झटका, पवार के कट्टर समर्थक बीजेपी में शामिल

राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार को बड़ा झटका लगा है। पवार के कट्टर समर्थक माने जाने वाले गुलाबराव चव्हाण बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और नारायण राणे की उपस्थिति में बीजेपी में प्रवेश किया। साथ ही चव्हाण के साथ राष्ट्रवादी के कुछ कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी में प्रवेश किया। गुलाबराव चव्हाण को शरद पवार के कट्टर समर्थक के रूप में देखा जा रहा था।

नितेश राणे के नेतृत्व में गुलवराव चव्हाण ने बीजेपी में प्रवेश किया है। इसके साथ ही उन्होंने एनसीपी के साथ सिंधुदुर्ग के सहकारी क्षेत्र को तोड़ दिया है। चव्हाण सिंधुदुर्ग जिला बैंक के तत्कालिक निदेशक हैं। पिछले 30 साल से वे सिंधुदुर्ग जिला बैंक के निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं। हालांकि अब चव्हाण के बीजेपी प्रवेश से जिला बैंक चुनावों में राजनितिक समीकरण बदलने की उम्मीद है। 

नारायण राणे के नीलरत्न बंगले पर चव्हाण ने बीजेपी में प्रवेश किया। उनका स्वागत पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस, सांसद नारायण राणे, पूर्व सांसद नीलेश राणे, विधायक नितेश राणे ने बीजेपी का झंडा देकर किया। इस समय पूर्व राज्य मंत्री विधायक रविंद्र चव्हाण, भाजपा जिलाध्यक्ष राजन तेली, विधायक प्रसाद लाड समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे।

प्रकाशित तारीख : 2020-08-10 21:03:33

प्रतिकृया दिनुहोस्